शानदार ऑफर के साथ सिर्फ 15 हजार रुपए में मिल रहीं Bluetooth वाली TVS की धाकड़ बाइक, माइलेज में सबसे बेस्ट

खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए जुड़े Join Now
खबरें टेलीग्राम पर पाने के लिए जुड़े Join Now

TVS Apache RTR 160: यह स्पोर्ट्स बाइक प्रीमियम बाइक सेगमेंट में आती है और इनकी मूल्य साधारण बाइकों की तुलना में काफी अधिक होती है। इसका परिणाम है कि आम लोग इस सेगमेंट की बाइकों को खरीदने में समर्थ नहीं होते हैं। इस कारण से कई दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियाँ एक प्रवेश स्तर स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट को प्रस्तुत की हैं। इस सेगमेंट में आपको कई उत्कृष्ट बाइक मिलेंगी, जिनमें से हम आज एक प्रसिद्ध बाइक के बारे में चर्चा करेंगे।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) कंपनी की एक शक्तिशाली प्रवेश स्तर स्पोर्ट्स बाइक है। इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम मूल्य 1,26,120 रुपये से आरंभ होती है। सड़क पर मूल्य इसकी 1,47,020 रुपये है। यदि आपका बजट इतना नहीं है, तो आप इसे वित्तीय योजना के तहत बहुत साहसिक आसान आवश्यकताओं में खरीद सकते हैं।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की वित्तीय योजना की जानकारी

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) बाइक की खरीददारी के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर पर 1,32,020 रुपये का ऋण प्रदान करता है। इसके बाद, कंपनी को 15 हजार रुपये के रूप में डाउन पेमेंट देनी होती है। बैंक से इस स्पोर्ट्स बाइक के लिए 3 साल के लिए ऋण प्राप्त किया जा सकता है और इसे हर महीने 4,241 रुपये की ईएमआई के साथ चुकाया जा सकता है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 का ताकतवर इंजन

कंपनी ने इस एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) में एक सिंगल सिलेंडर 159.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 16.04 bhp की अधिकतम शक्ति और 13.85 Nm के पीक टॉर्क को उत्पन्न करने में सक्षम है। इसमें 5-गियर बॉक्स का उपयोग कंपनी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए किया है। माइलेज की दृष्टि से यह बाइक प्रति लीटर 47 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Leave a Comment